20 February, 2019

पश्चिम बंगाल की जनता बदलाव चाहती: भाजपा

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने आज आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल के लोग सत्तारुढ तृणमूल कांग्रेस के दमन और अत्याचार के कारण सत्ता में बदलाव चाहते हैं जबकि राज्य सरकार लोकतंत्र का गला घोंटने पर आमादा है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नेे आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारी और संगठन के विस्तार को लेकर पश्चिम बंगाल में 07 , 09 और 14 दिस्मबर को रथ यात्रा निकालना चाहती थी लेकिन इसकी अनुमति नहीं दी गयी । उन्होंने कहा कि रथ यात्रा के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी गयी थी और इसके लिए अनेक स्मार पत्र दिये गये थे लेकिन वोटबैंक और तुष्टिकरण की राजनीति में शामिल प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी ।

उन्होंने जोर देकर कहा कि राज्य में रथ यात्रा जरुर निकाली जायेगी और इस पर लगी रोक की लड़ाई उच्चतम न्यायालय में लड़ी जायेगी । उन्होंने कहा कि सात साल के तृणमूल कांग्रेस के कुशासन से जनता उब चुकी है और वह इसमें बदलाव चाहती है । राज्य के गांव गांव में लोग राज्य सरकार के दमन और अत्याचार से तबाह हो गये हैं और इस स्थिति से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डरी हुयी है ।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी सुश्री बनर्जी के दमन से डरती नहीं है और उसके अलोकतांत्रिक क्रियाकलापों का जमकर विरोध करेगी तथा 2019 के लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी विजयी होगी ।

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.