24 May, 2018

रणबीर कपूर बनेंगे शमशेरा

रणबीर कपूर बनेंगे शमशेरा

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर यशराज बैनर की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

रणबीर कपूर काफी अरसे के बाद यशराज फिल्म्स में वापसी कर सकते हैं। उन्हें यशराज की फिल्म सुई धागा भी ऑफ़र हुई थी लेकिन बात नहीं बन पाई थी। यशराज फिल्म्स के लिए रणबीर कपूर शमशेरा बनने को तैयार हैं। वह जल्द ही यशराज की फिल्म शमशेरा में शमशेरा का ही किरदार निभाने जा रहे हैं। यह पूरी तरह से एक्शन एडवेंचर होगी। रणबीर के करियर की पहली हिट फिल्म भी यशराज के साथ ही रही थी। फिल्म बचना ए हसीनो में उन्होंने साथ काम किया था। इसके बाद उनकी फिल्म रॉकेट सिंह-सेल्समैन ऑफ द ईयर में भी यशराज की फिल्म थी और उसे समीक्षकों ने काफी पसंद किया था।
अब लगभग नौ साल के बाद यशराज कैम्प में उनकी वापसी हो रही है और वह इस बात से बेहद खुश भी हैं। यह फिल्म पूरी तरह से मसाला एंटरटेनर होगी। यह मेगा एक्शन फिल्म भी होगी।
इस फिल्म का निर्देशन करन मल्होत्रा करेंगे, जिन्होंने अग्निपथ का रीमेक बनाया था। रणबीर कपूर ने कहा है कि मेरे लिए यह बेहतरीन प्रोजेक्ट में से एक होगी। मैं इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं और यह ऐसी ही फिल्म है, जैसी फिल्म करने की चाहत मेरी थी।
मैंने बचपन से ऐसी फिल्में देखी हैं और मेरे दिमाग में यह इमेज हमेशा रही है कि एक फ़िल्मी हीरो का रूप क्या होता है।
शमशेरा मुझे जोन में जाने के लिए इंस्पायर करेगा।
मैं इस फिल्म के साथ वह सबकुछ एक्स्प्लोर करूंगा जो कि मैं सोचता रहा हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि करन मुझे मेरे कम्फ़र्ट जोन से बाहर लेकर जायेंगे और मैं इस चैलेंज के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।

grish1985@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT