21 October, 2018

मां बनने तक कुर्निकोवा ने सभी से खबरें छिपाई

Anna Kournikova, Mother
खेलों में ग्लैमर को नए मायने देने वाली रूस की पूर्व टेनिस खिलाड़ी अन्ना कुर्निकोवा स्पेन के मशहूर पॉप स्टार एनरिक इग्लेसियस के जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं। वेबसाइट ‘असमैगजीन डॉट कॉम’ के मुताबिक, बच्चों ने शनिवार को मियामी में जन्म लिया। दोनों ने बेटे का नाम निकोलस और बेटी का लूसी रखा है। अन्ना और एनरिक ने सभी से यह बात छिपाए रखी थी।
मीडिया या पपराजी (शौकिया फोटोग्राफर) को पूर्व टेनिस खिलाड़ी के गर्भवती होने की भनक तक नहीं लगी। दोनों ने बच्चों के पैदा होने की घोषणा तक नहीं की। पर जब कुर्निकोवा ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें साझा की, तब दुनिया को इस बारे में पता चला। मास्को में जन्मी कुर्निकोवा अपने टेनिस करियर में एकल में खास सफल नहीं हो सकी थी। पर उन्होंने दो डबल्स गै्रंड स्लैम जरूर जीते। 15 साल की उम्र से ही उनकी खूबसूरती और अदाओं दीवाने लाखों में थे।
हर बड़ी मैगजीन के कवरपेज पर उनका जलवा रहा।एनरिक से पहले उनकी आइस हॉकी खिलाड़ी पावेल ब्यूरे के साथ मंगनी सुर्खियां बनी। फिर आइस हॉकी स्टार सर्गेई फेडोरोव के साथ 2001 में उनकी शादी के किस्से खूब छपे। हालांकि वह इसे खारिज करती रही। पर फेडोरोव ने दो साल बाद खुलासा कि दोनों की शादी हुई थी और फिर तलाक हो गया।

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.