14 December, 2018

जल्द फूटेगा विपक्षी महागठबंधन का गुब्बाराः नकवी

  • कांग्रेस समेत विपक्ष के भारत बंद को केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री ने बताया असरहीन

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि कांग्रेस द्वारा ‘भारत बंद’ के आह्वान पर कोई ध्यान नहीं दे रहा और इसका कोई असर नहीं है। नकवी ने सोमवार को कांग्रेस की अगुवाई में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में विपक्ष के एकजुट ‘भारत बंद’ पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत बंद नहीं होगा और यह निरंतर प्रगति के साथ आगे बढ़ता रहेगा।
केंद्रीय मंत्री कहा कि देश में भारत बंद का कोई असर नहीं दिख रहा है| जनता कांग्रेस के ‘भारत बंद’ का समर्थन नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के महागठबंधन का गुब्बारा ज्यादा दिन टिकने वाला नहीं है| यह जल्द ही फूटेगा।
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की अगुवाई में विपक्षी दलों ने पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में भारत बंद का आह्वान किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्षी दलों ने राष्ट्रीय राजधानी में राजघाट से रामलीला मैदान तक रैली निकाली। रैली के रामलीला मैदान पहुंचने के बाद विपक्षी नेता धरने पर बैठे। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह, कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार, लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव और तृणमूल कांग्रेस के नेता सुखेंदु शेखर राय समेत कई दलों के नेता धरने में शामिल हुए।

grish1985@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.