17 October, 2018

कांग्रेस कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे बेंगलुरु के आयुक्त : नकवी

MUKHTAR ABBAS NAQVI

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने केंद्रीय चुनाव आयोग से कर्नाटक में बेंगलुरू के आयुक्त को वहां से हटाने की मांग की है। केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की अगुवाई में भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात कर बेंगलुरु के आयुक्त पर कांग्रेस कार्यकर्ता की तरह काम करने का आरोप लगाते हुए उन्हें अविलंब वहां से हटाने की मांग की।

 

मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात के बाद श्री नकवी ने कहा कि भाजपा चाहती है कि कर्नाटक में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण माहौल में मतदान हो। इसके लिए सभी प्रक्रियाओं का कड़ाई से पालन होना अनिवार्य है। दुर्भाग्य से वहां नियमों को ताक पर रखकर काम हो रहा है।

 

श्री नकवी ने कहा कि कांग्रेस सूबे में ऐसा माहौल बना रही है जिससे वह सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर सके। उन्होंने कहा कि सागर और बीदर विधानसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवारों ने जो हलफनामा दाखिल किया है वह अधूरा है। हमने आयोग से दोनों विधानसभा क्षेत्रों के कांग्रेस उम्मीदवारों के नामांकन पत्रों को अवैध करार दिए जाने की मांग की है। श्री नकवी ने कहा कि कुछ अधिकारी भी कांग्रेस कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं।

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.