11 December, 2018

भोजपुरिया दबंग सरकार की लखनऊ में इंट्री

एम.एम.सरोज

लखनऊ। राजधानी में शनिवार को भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार का मुहूर्त हुआ। सीव्यू फिल्म और क्रिएटर्स लैब के संयुक्त बैनर तले बनने वाली यह भोजपुरी फिल्म अब तक कि सबसे मंहगी फिल्म बताई जा रहीं है। दबंग सरकार का मुहूर्त शनिवार को लखनऊ के मोती महल लॅान में किया गया। मुहूर्त के बाद फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई।

प्रेसवार्ता के दौरान फिल्म निर्देशक योगेश राज मिश्रा व राहुल वोरा ने बताया कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार व इस फिल्म के अभिनेता खेसारी लाल यादव है फिल्म की अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी मुख्य किरदार के रूप में है इसके अलावा कृष्णा कुमार, जय शंकर पाण्डेय, सुभाष यादव, अनूप अरोड़ा, अनीता सहगल, अयूषी तिवारी, संदीप यादव, नजर आएंगे। फिल्म में कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म पूरी एक्शन के रोल में है फिल्म में गाने कम दिये गये है फिल्म का मकसद सिर्फ ये है कि जो कोई अपनी दबंगई के चलते लोगो को परेशान करते है अगर उनके जुर्म से बचना है तो उससे बड़ा दबंग बन जाओ।

निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म करीब ढ़ाई करोड़ की लागत से बन रहीं है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ, उन्नाव, मिर्जापुर समेत कई अन्य जनपदो में होगी लखनऊ के शूटिंग के बाद उन्नाव में फिल्म शूट किया जायेगा। फिल्म दबंग सरकार जून में सभी सिनेमा हॉल में प्रकाशित होगी। फिल्म के हीरो खेसारी लाल यादव ने कहां कि अब तक में 55 फिल्में की है लेकिन मुझे लग रहा इस फिल्म में काम करके मुझे बहुत मजा आयेगा क्योंकि यह फिल्म में एक्शन रोल ज्यादा है और मुझे एक्शन रोल करने में बहुत मजा भी आता है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की कि जब में हवाई अड्डïे पर उतरा तो देखा लखनऊ पूरा चमक रहा है उन्होंने योगी सरकार को भी दबंग सरकार की तरह बताया।

grish1985@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.