16 October, 2018

नगर निकाय चुनाव में वोटों के ध्रुवीकरण के प्रयास में भाजपा

BJP

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल(रालोद) के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) स्थानीय निकाय चुनाव में भी वोटों के ध्रुवीकरण के प्रयास में लगी हुई है।

 

डाॅ.मसूद अहमद ने यहां कहा कि भाजपा और उसके नेता धर्म के चंगुल से बाहर निकलकर देश, समाज और जनता की दशा के विषय में सोच नहीं पा रहे हैं। वे तो अब गंगा आरती, सरयू आरती और ताजमहल जैसे प्रकरण चला कर वोटों का ध्रुवीकरण करने का प्रयास कर रहे हैं।

 

उन्होंने कहा ​कि देश के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के एकमात्र स्टार प्रचारक नेता हिमांचल प्रदेश और गुजरात के चुनाव को ध्यान में रखकर अक्षरधाम मन्दिर की सिल्वर जुबिली मनाने का ढोंग कर रहे हैं। जबकि वास्तविकता यह है कि ईश्वर के नाम का जाप और उसका स्मरण आंतरिक मन से एवं शान्ति से किया जाता है, उसका प्रचार- प्रसार नहीं किया जाता है। बड़े -बड़े योगी ऋषि हिमालय की कन्द्राओं में वर्षों से भजन कर रहे हैं। समाधि लगाये हुये हैं परन्तु अपना प्रचार नहीं करते। 

 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सूबे की जनता भारतीय जनता पार्टी के ध्रुवीकरण की योजनाओं को सफल नहीं होने देगी, क्योंकि निकाय चुनाव में जो प्रत्याशी क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण करने वाला होगा जनता उसी को वोट करेगी। उन्होंने कहा कि समाज का प्रबुद्ध वर्ग भी इसी विचार धारा में विश्वास करता है कि जिस प्रत्याशी में कार्यक्षमता अधिक होगी उसी के द्वारा क्षेत्रीय विकास सम्भव होगा। 

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.