21 May, 2018

मतदान से पहले भाजपा चलाएगी मतदाता संपर्क अभियान

bjp

शिमला। हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा है कि भाजपा मतदान से पहले तीन दिनों तक राज्य में सघन मतदाता संपर्क अभियान चलाएगी। सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में छह से आठ नवम्बर तक भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाता पर्चियां और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अपील पहुंचाएंगे। अभियान का नेतृत्व वरिष्ठ भाजपा नेता करेंगे।

 

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि प्रेम कुमार धूमल को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद भाजपा के पक्ष में चल रही राज्यव्यापी लहर को और मजबूत बनाने के लिए सभी जिलों और विधानसभा क्षेत्रों में छह नवम्बर को सुबह 10 बजे यह कार्यक्रम शुरू किया जाएगा। जन सम्पर्क का यह सघन अभियान आठ नवम्बर तक चलेगा। उन्होंने कहा कि मतदाता संपर्क अभियान में मुख्यमंत्री के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा के अलावा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ऊना में, ठाकुर गुलाब सिंह जोगिंदरनगर में, जय राम ठाकुर सिराज में, रणधीर शर्मा नैना देवी में, डॉ राजीव बिंदल नाहन में, विपिन परमार सुलह में, राजीव सहजल कसौली में, सुरेश भारद्वाज शिमला में अभियान की शुरुआत करेंगे।

 

इनके अलावा सांसद अनुराग ठाकुर, वीरेंद्र कश्यप, रामस्वरूप शर्मा के साथ ही प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों से भाजपा प्रत्याशी, पार्टी पदाधिकारी, सभी मोर्चों व प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों, प्रदेश एवं मंडल स्तर के कार्यकर्ता भी अपने-अपने क्षेत्रों में मतदाता सम्पर्क अभियान का नेतृत्व करेंगे।

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT