25 September, 2018

लाम्बा की विषकन्या के रूप में ‘तेनाली रामा’ में हुईं एंट्री

‘तेनाली रामा’ के चाहने वालों के लिये एक नया ट्विस्ट इंतजार कर रहा है। दुश्मन राज्य विजयनगर के राजा कृष्णदेव राय को नुकसान पहुंचाने के लिये एक गुप्तघाती को भेजा गया है।

बाॅलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मिनिषा लाम्बा छल से हत्या करने वाली चंद्रकला का किरदार निभा रही हैं। वह एक विषकन्या है, जिसके खून में जहर है। चंद्रकला एक सुंदर महिला है और वह अपनी संुदरता से अपने दुश्मनों को जाल में फंसा सकती है। बहुत ही छोटी उम्र से उसे थोड़ा-थोड़ा जहर खाने में दिया जाता है और उस जहर के काट को भी। इस वजह से ही वह जहर को पचा लेती है। समय के साथ-साथ उसका शरीर जहरीला बन गया है।

चंद्रकला विजयनगर पहुंचती है और राजा के करीब जाने का जाल बिछाती है। वह तथाचार्य (पंकज बेरी) को महल में घुसने का माध्यम बनाती है। राजा की हत्या को अंजाम देने के लिये वह रानी तिरूमलम्बा से दोस्ती कर लेती है! रूप बदलने में माहिर चंद्रकला कई अलग-अलग रूप धारण करती है, वह अपने काम को पूरा करने के लिये किसी भी हद तक जा सकती है।

क्या चंद्रकला अपने दुष्ट इरादों में सफल हो पायेगी? क्या तेनाली रामा उसके छुपे इरादों को समझ पायेगा और राजा को बचा पायेगा?

चंद्रकला की भूमिका निभा रहीं मिनिषा लाम्बा इस ट्रैक के बारे में कहती हैं, ‘‘मुझे हमेशा ही मजेदार किरदार निभाना और इस तरह का काम करना पसंद है। ‘तेनाली रामा’ में मेरा किरदार गुप्त और रहस्यमयी है। मैं खलनायिका चंद्रकला की भूमिका निभा रही हूं, जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा।

देखिये, खूबसूरत मिनिषा लाम्बा को विषकन्या के रूप में सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में, सोमवार-शुक्रवार, रात 8 बजे, केवल सोनी सब पर!

grish1985@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT