23 April, 2018

योगी से मिलने के लिए देश के दिग्गज कारोबारी बेकरार

Yogi Adityanath, Business Summit, Mumbai, Businessman

लखनऊ। देश के बड़े-बड़े दिग्गज और नामचीन कारोबारी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने को बेकरार हैं। 22 दिसम्बर को मुम्बई में होने वाले रोड शो के लिए मुकेश अम्बानी, रत्न टाटा, सुभाष चंद्रा और अशोक हिन्दुजा समेत सैकड़ों बिजनेस टायकुन यूपी के मुख्यमंत्री से मिलेंगे।

बताते चलें कि योगी सरकार प्रदेश में देसी और विदेशी निवेशकों को लुभाने के लिए 22 से 24 फरवरी से तक लखनऊ में एक बिजनेस समिट करने की तैयारी कर रही है। इस बिजनेस समिट का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। इस बिजनेस समिट के लिए देश और विदेश के निवेशकों को लुभाने के लिए रोड शो का आयोजन किया जा रहा है। 22 दिसम्बर को मुम्बई में एक मेगा रोड शो का आयोजन किया जा रहा है। इस मेगा शो को कामयाब करने की पूरी जिम्मेदारी औद्योगिक विकास आयुक्त अनूप चंद्र पाण्डेय के कंधों पर हैं। जिसमें औद्योगिक विकास आयुक्त दिन रात पसीना बहा रहे हैं।

औद्योगिक विकास विभाग के सूत्रों का कहना है कि 22 दिसम्बर को मुम्बई में होने वाले रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से एलएंडटी के सीईओ और एमडी शैलेंद्र राय, हिन्दुजा ग्रुप के चेयरमैन अशोक हिन्दुआ और गोपीचंद हिन्दुजा, एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा, गीतांजलि ग्रुप के चेयरमैन, मेहूल चोकसी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के सीएमडी मुकेश अम्बानी, वीडियोकॉन इंडस्ट्री के निदेशक अनिरूद्घ धूत और राजेन्द्र पुरोहित, अजंता फार्मा के एमडी मधुसूदन अग्रवाल, टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा और एन. चंद्रशेखरन, बजाज इलेक्ट्रिकल के चेयनमैन शेखर बजाज, अडानी ग्रुप के गौतम शांतिलाल अडानी, टोरंट ग्रुप के एमडी सुधीर मेहता, महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के एमडी पवन कुमार गोयनका, कैडिला हेल्थकेयर के सीएमडी पंकज पटेल, अरविंद लि. के कुनील लाल भाई गेट टू गेदर करेंगे। इसके साथ ही लांच और डिनर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुम्बई के लगभग 150 से अधिक कारोबारी दिग्गज हस्तियां भी शुमार होंगी।

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT