20 July, 2018

पूर्व मंत्री पर राष्ट्रद्रोह का मुकद्दमा दर्ज करने की मांग

 

ललितपुर। भारतीय सेना पर टिप्पणी करने के मामले में उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबीनेट मंत्री आजम खान के खिलाफ लोगों का गुस्सा शान्त होने का नाम नहीं ले रहा है। गुरूवार को हिन्दू जागरण मंच ने जिला उपाध्यक्ष रमन सरदार के नेतृत्व में वीर सावरकर चौक पर प्रदर्शन करते हुये आजम खान का प्रतीकात्मक पुतला फूंका।

 

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान द्वारा भारतीय सैनिकों पर की गयी टिप्पणी से उनकी मानसिकता को दर्शाती है। हिन्दू जागरण मंच कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकद्दमा दर्ज कर गिरफ्तार किये जाने की मांग को पुरजोर तरीके से उठाया। कहा कि रहनुमाई के नाम पर सपा सरकार के संरक्षण में कब्रिस्तान सहित अनेक जन उपयोगी जमीनों का घोटाले में जिन पूर्व मंत्री का नाम आ रहा है, वही भारतीय फौज के बारे में अभद्र टिप्पणी करने भी नहीं चूकते। कहा कि सपा नेता अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, जिसका उदाहरण उन्होंने भारतीय सेना पर टिप्पणी कर दे दिया है।

 

मंच कार्यकर्ताओं ने सपा नेता के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही किये जाने की मांग को दोहराते हुये प्रतीकात्मक पुतला दहन किया। इस दौरान चन्द्रशेखर दुबे, अभिषेक जोशी, वीरेन्द्र राजा, मनोज योगी, राजेश सोनी, अजय सोनी, वीरेन्द्र सैनी, राहुल साहू, रामकोटि तांत्रिक, शिवेन्द्र प्रताप सिंह, ललित जोशी, अभिषेक पाण्डेय, शिवा दुबे, रामबाबू सेन, रवि राजा, शिवम चौरसिया सहित अनेकों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

monika.254229@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT