26 September, 2018

मुख्तार अन्सारी व उनकी पत्नी आफसा अन्सारी को दिल का दौरा

Heart attack on Mukhtar Ansari and his wife Afsa Ansari
  • बाहुबली की सुरक्षा को लेकर फतेहपुर रूट पर पुलिस मुस्तैद
  • बांदा सीमा पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

फतेहपुर। बांदा कारागार में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अन्सारी व उनकी पत्नी आफसा अन्सारी को दिल का दौरा पड़ने के बाद फतेहपुर जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। करीब साढे़ तीन बजे बाहुबली को बांदा से लखनऊ पीजीआई के लिए रेफर किये जाने की सूचना मिलते ही फतेहपुर प्रशासन अलर्ट हो गया क्योंकि उन्हें इसी रास्ते से लखनऊ लाया जायेगा। प्रशासन ने बांदा सीमा पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी।

बाहुबली विधायक की सुरक्षा में फतेहपुर की बांदा सीमा पर चिल्लापुल से बिंदकी, चौडगरा और कानपुर की सीमा छिवली नदी पुल तक ललौली, जाफरगंज, बिंदकी, कल्यानपुर और औंग थाने की पुलिस तैनात कर दी गई। जिस रूट से बाहुबली की एम्बुलेंस गुजरनी है उस ललौली मार्ग पर भारी वाहनों को रोककर रूट का डायवर्जन कर दिया गया। कस्बों के चौराहों पर पिकेट पुलिस मुस्तैदी के साथ सतर्क हो गई।

पुलिस की गश्त मोटर साइकिल से रास्ते में बढ़ा दी गई। बाहुबली की एम्बुलेंस व प्रशासन का काफिला जाम में न फंसे, इस पर भी पुलिस नजर रख रही है। हालांकि जिला प्रशासन सुरक्षा को लेकर स्पष्ट बताने से बच रहा है। पुलिस क्षेत्राधिकारी बिंदकी अभिषेक तिवारी ने बताया कि फतेहपुर रूट से लखनऊ जाने वाले रास्ते में पुलिस को चौकसी रखने के लिए सतर्क किया गया है।

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT