16 December, 2018

प्रदेश में महापुरूषों की मूर्तिया तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद एवं सिद्धार्थनगर जिलों में मूर्ति तोड़े जाने की घटनाओं को गम्भीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है। 


श्री योगी ने सभी जिलाधिकारियों तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों को सख्त निर्देश दिए हैं कि वे अपने जिलेे में स्थापित महापुरुषों की मूर्तियों की सुरक्षा के सम्बन्ध में पूरी सतर्कता बरतें। ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति किसी भी दशा में नही होने पाए।
उन्होंने कहा है कि इन घटनाओं के लिए दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए, जिससे वे शान्ति व्यवस्था भंग करने की स्थिति उत्पन्न नहीं कर सके। श्री याेगी ने अधिकारियों को यह निर्देश भी दिए हैं कि साम्प्रदायिक सौहार्द्र बनाए रखने के हर सम्भव प्रयास किये जाएं। इसके लिए सभी जनप्रतिनिधियों सहित समाज के गणमान्य व्यक्तियों के साथ बैठक करके शान्ति व्यवस्था बनाए रखने में उनका सहयोग लिया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में अमन-चैन का माहौल कायम रखना प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। शान्ति व्यवस्था को बाधित करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करेगी।

grish1985@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.