14 December, 2018

सिंचाई विभाग के जेई के चालक ने युवती से किया दुष्कर्म

लखनऊ। राजधानी के हजरतगंज इलाके में मंगलवार को एक युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस की सतर्कता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा दिया। 

 

हजरतगंज थाना प्रभारी आनन्द कुमार शाही ने बताया वजीर हसन रोड स्थित फ्लैट से एक युवती ने डॉयल 100 पुलिस को सूचना दी। इसमें उसने कहा कि सिंचाई विभाग के जेई के चालक सुमेश्वर मिश्रा ने बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर चालक ने युवती के साथ मारपीट भी की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि सोमवार की शाम सिंचाई विभाग के जेई के चालक ने लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बैठाया और जबरन अपने फ्लैट पर ले गया। इसके बाद वहां ले जाकर उसके संग दरिंदगी की।  थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़ित ने देर रात करीब एक बजे कंट्रोल रुम पुलिस को सूचना दी थी। मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई की और आरोपी को फ्लैट से धर दबोचा है। युवती की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही पीड़िता के परिवार की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कर लिया गया है। 

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.