25 February, 2018

लालू यादव का कुनबा कर रहा तथ्यहीन बयानबाज़ी – जद ( यू )

lalu yadav

पटना। बिहार प्रदेश जनता दल (यू ) के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि बेनामी संपत्ति मामलों को लेकर दिल्ली में डेरा जमाने और चारा घोटाले में पेशी से जब भी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव कुनबे को फुर्सत मिलती है, यह पूरा कुनबा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में तथ्यहीन बयानबाज़ी शुरू कर देटा है।

जद ( यू) प्रवक्ता राजिव रंजन ने संवाददाताओं के साथ बात चीत मैं शनिवार को यहाँ कहा कि लालू परिवार फुर्सत पाते ही नीतीश कुमार के साथ साथ जदयू प्रवक्ताओं के बारे में भी अनाप-शनाप बयानबाजी करने लग जाता है । उन्होंने कहा कि इसके सिवा लालू कुनबे को अपने क्षेत्र की जनता और जनप्रतिनिधि होने के दायित्वों से कोई मतलब ही नहीं दिखता। उन्होंने कहा कि जो सत्ता संयोग से मिली थी वह छिन गई और अब लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार घोटालों के कारण कानूनी चक्कर में है।

जदयू प्रवक्ता ने राजद नेतागण को अपने बुरे दिनों के लिए दूसरों पर दोषारोपण करने से बचने की सलाह देते हुए उन्हें अपने गिरेबान में झांकने को कहा 1 उन्होंने कहा कि दूसरों पर दोषारोपण की जगह लालू यादव और उनके परिवार अपने राजनैतिक दायित्वों का निर्वहन करते तो शायद यह उनके लिए फायदेमंद होता । उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने 12 वर्षों के परिश्रम से बिहार को विकास के पायदान तक पहुंचाया है और अब केंद्र के साथ मिलकर राज्य को तरक्की की नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि पूरा बिहार नीतीश कुमार के इस अभियान में उनके साथ है। ऐसे समय में बिहार की तरक्की और जनता के पक्ष में कुछ करने की बजाय केवल अनाप- शनाप बयानबाजी कर लालू यादव का कुनबा तरक्की की राह पर बढ़ रहे बिहार के माहौल को खराब कर रहा है।

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT