11 December, 2018

कपिल शर्मा का नया शो भी बंद होने की कगार पर

साल भर बाद एक बार फिर कपिल शर्मा अपने करियर के सबसे मुश्किल दौर में हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिरंगी के फ्लॉप होने के बाद अब टीवी पर भी कपिल को तगड़ा झटका लगने वाला है. सूत्रों के मुताबिक चैनल कपिल के शो “फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा” को बंद करने का मूड बना चुका है. पिछले दिनों 25 मार्च को इस शो का सोनी टीवी पर प्रीमियर हुआ था. अब तक इसके तीन एपिसोड प्रसारित हुए हैं.

 

क्यों मानें कि बंद होगा कपिल का शो?

 

दरअसल, पिछले हफ्ते सोनी टीवी ने कपिल का शो प्रसारित नहीं किया था. प्रसारण के लिए एपिसोड शूट ही नहीं हो पाया था. सूत्रों की मानें तो इस हफ्ते शनिवार और रविवार के प्रसारण के लिए अब तक एपिसोड शूट नहीं हुआ है. चैनल के बैंक में ‘फैमली टाइम विथ कपिल शर्मा’ का कोई एडवांस एपिसोड नहीं है. सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा चुप हैं. चर्चा यह भी है कि उनका फोन भी अक्सर नॉट रिचेबल आ रहा है. पिछले हफ्ते अपने बर्थडे पर भी उनका फोन पूरी तरह बंद था. वो गिन्नी के साथ थे. किसी और से मिले नहीं. एक सूत्र का कहना है कि चैनल ने सोमवार को ही कपिल के शो को ऑफ़ एअर करने का फैसला कर लिया है.

 

शो की जगह लेने लाइन में हैं कई प्रोग्राम

 

सूत्रों के मुताबिक कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये से चैनल परेशान है. उन्होंने नए शो के लिए सेलिब्रिटीज के साथ शूट कैंसल कर दिए. उनकी मनमानी और पुराने ढर्रे की वजह से चैनल ने शो को ऑफ़ करने का मूड बनाया. सूत्रों ने बताया कि इसका फैसला नई टीआरपी के बाद लिया जाएगा. पिछले हफ्ते बार्क की टीआरपी में कपिल का शो टॉप टेन में जगह बनाने में कामयाब हुआ था. वह प्रीमियर शो था.

 

कपिल काफी दिन बाद टीवी पर आए थे तो उनका शो देखा जाना स्वाभाविक था. अब नई टीआरपी के जरिए कपिल के शो की लोकप्रियता आंकी जाएगी. चैनल देखना चाहता है कि क्या सच में कपिल को लोग अब भी पसंद कर रहे हैं. सूत्र का कहना है कि नई टीआरपी में कपिल के शो की स्थिति ही उनके बचने का एकमात्र मौका है. हालांकि एक दूसरे सूत्र ने कहा, टीआरपी चाहे जो भी हो, कपिल का शो बंद होना तय है. इस सूत्र के मुताबिक कपिल के शो को रिप्लेस करने के लिए कई प्रोग्राम कतार में हैं. अगर ऐसा हुआ तो कपिल के करियर के लिए ये बहुत बुरा होगा. उनको लेकर जिस तरह की नकारात्मक खबरें आई हैं, शायद ही कोई चैनल उन्हें बड़ा मौका दे.

 

बताते चलें कि पिछले साल भी कपिल शर्मा के इसी रवैये के चलते उनका शो बंद हुआ था. सुनील ग्रोवर के साथ विवाद के बाद उनकी निजी जीवन की परेशानियां उनके काम में नजर आने लगी. उन्होंने बड़े सितारों के साथ एक पर एक शूट कैंसल किया. तब आजिज आकर चैनल ने उन्हें ब्रेक लेने की सलाह दी. उन्होंने बेंगलुरु के एक रीहैबलिश सेंटर की मदद ली. कुछ दिन वहां रहकर उन्होंने अपनी फिल्म फिरंगी का काम पूरा किया. उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीद थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई. इसके कुछ दिनों बाद कपिल ने सोनी टीवी के साथ अपना नया प्रोजेक्ट गुपचुप तरीके से शुरू किया. शो के प्रीमियर से कुछ दिन पहले ही इसके लुक और प्रोमो जारी किया गया था. 25 मार्च को शो का प्रीमियर हुआ था.

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.