22 January, 2019

मिशेल मार्श पहले वनडे से बाहर, टर्नर टीम में शामिल

सिडनी। आस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श बीमार होने के कारण भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे इसलिए घरेलू टीम ने अनकैप खिलाड़ी एशटन टर्नर को उनके कवर के तौर पर टीम में शामिल किया। मार्श ने पेट संबंधित समस्या के कारण पिछले दो दिन अस्पताल में बिताए। कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि मार्श भारत के खिलाफ शनिवार को यहां होने वाले पहले वनडे में नहीं खेलेंगे और एडीलेड में 15 जनवरी और मेलबर्न में 18 जनवरी को होने वाले आगामी दो मैचों से पहले उनकी स्थिति का जायजा लिया जाएगा।

लैंगर ने कहा कि 25 साल के टर्नर बिग बैश लीग में अच्छी फार्म में हैं और उन्हें कवर के तौर पर टीम में शामिल किया जाएगा। उन्होंने 2017 में तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।जीत से दूसरे स्थान पर पहुंचा चर्चिल ब्रदर्ससिडनी। विलिस प्लाजा के दो गोल की मदद से चर्चिल ब्रदर्स ने गुरुवार को यहां आईलीग फुटबाल टूर्नामेंट के मैच में गोकुलम केरल एफसी को 3-1 से हराया। इस जीत से चर्चिल आईलीग अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। गोकुल के लिये मार्कस जोसेफ ने 14वें मिनट में गोल किया चर्चिल की तरफ से डावडा सेसे ने 37वें मिनट में बराबरी का गोल दागा। प्लाजा ने 56वें मिनट में अपना पहला गोल करके चर्चिल को बढ़त दिलायी।बार्टी सेमीफाइनल मेंसिडनी। आस्ट्रेलिया की एशले बार्टी ने बेल्जियम की र्वल्ड नंबर-12 एलिसे मर्टेस को 6-3, 6-3 से मात देकर सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। बार्टी ने लगातार दूसरी बार इस टूर्नामेंट के अंतिम-4 में कदम रखा है। क्रि केटर सुरेश पांडेय नहीं रहेलखनऊ।

पोस्टल डिपार्टमेंट में कार्यरत क्रि केटर सुरेश कुमार पांडेय का गुरुवार की सुबह छह बजे निधन हो गया। 59 वर्षीय सुरेश पांडेय कैंसर से पीड़ित थे। आज उनका अंतिम संस्कार बैंकुठ धाम में किया गया। जहां पूर्व खिलाड़ी अभिजीत सिन्हा, शफीकुर्रहमान, मोहम्मद आवेश, मोहम्मद जुबैर, शहनवाज, शशिकांत सहित कई खिलाड़ी मौजूद थे। 1974वें स्पोर्ट्स हास्टल में चुने सुरेश पांडेय के साथ गोपाल शर्मा, शशिकांत खांडेकर के साथ रहे। 1975 और 1976 में उत्तर प्रदेश से अंडर -19 क्रि केट में खेले। इसके बाद सेन्ट्रल जोन टीम में चुने गए। ओपनिंग बैट्समैन एवम पॉइंट क्षेत्र के विशेषज्ञ फील्डर थे। उनके निधन पर एलडीए स्टेडियम में एक शोक सभा आयोजित की गयी।सिलिच अगले दौर मेंमेलबर्न। पिछले साल आस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में पहुंचने वाले मारिन सिलिच ने इस साल के चरण की शुरुआत के लिए अपनी तैयारियां बेहतरीन ढंग से शुरू की और बृहस्पतिवार को कूयोंग क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट में दूसरे दौर में जीत हासिल की। सोमवार से शुरू हो रहे ग्रैंड स्लैम से पहले क्रोएशिया का यह खिलाड़ी हर मौके का फायदा उठाना चाहता है, जो 2018 में मेलबर्न पार्क में रोजर फेडरर से हार गया था।

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT