24 October, 2018

ओम शांति ओम के अतिथि बनेंगे उदित नारायण

Om Shanti Om, Udit Narayan, Star Bharat

इन दिनों सबसे अदभूत शो ओम शांति ओम दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस शो की यूएसपी ऐसी है कि यह अब तक का सबसे पहला भक्ति संगीत पर आधारित शो है। इस शो में प्रतिभागियों द्वारा कुछ असाधारण प्रस्तुतियंा दी जाने वाली है। यह शो युवा पीढी का भारत के भक्ति संगीत से नजदीकी को और अधिक बढाएगा।

शो को पंचसितार दर्जा और गरिमा प्रदान करने के लिए इसमें लीजेंडरी गायक उदित नारायण मेहमान बनकर आने वाले हैं। वह सभी प्रतिभागियों को अपनी सुविज्ञता तथा सीख को बताएंगे। चूंकि वह उद्योग से सबसे ज्यादा ख्यातनाम गायक हैं उनकी शिक्षा प्रतिभागियों के लिए आशीर्वाद की तरह होगी।

शो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उदित नारायण ने कहा कि ‘‘ ओम शांति ओम एक ऐसा मंच है जो संगीत की सच्ची महक को पकडता है तथा यह सभी के लिए भक्ति तथा आध्यात्मिक संगीत को सजीव बना रहा है। यह शो भारतीय संस्कृति के लिए एक वरदान है क्योंकि भक्ति संगीत भीड में कहीं गुम हो गया था। मुझे व्यक्तिगत रूप से भक्ति संगीत पसंद है तथा यह बच्चे सभी गायकों तथा संगीतकारो के लिए भक्ति संगीत की ओर लौटने के लिए बहुत बडा प्रेरणा स्त्रोत है। मुझे खुशी है कि मैं इस शो का हिस्सा बना और प्रतिस्पर्धियों तथा प्रतिस्पर्धियों के साथ अपने समय का आनंद उठाया। ‘‘

हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे केवल स्टार भारत पर ओमं शांति ओम देखते रहिए

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.