17 December, 2018

हैइमर्जिंगट्रेंड्स इन एडवरटाइजिंग कार्यशाला का हुआ आयोजन

HymnGrating Trends in Advertising Workshop,Professor Jayshree Jethwani,Khwaja Muinuddin Chishti Urdu and Arabic-Persian University,

लखनऊ। ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती उर्दू अरबी-फारसी विश्वविद्यालय में  3 व 4 अक्टूबर 2018 को दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है।कार्यशाला का विषय हैइ मर्जिंगट्रेंड्स इन एडवरटाइजिंग। इस कार्यशाला की रिसोर्स पर्सन प्रोफेसर जयश्री जेठवानी है। जिन्हें इन्डियन इंस्टिट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन में 25 साल का कार्य अनुभव है।वह विज्ञापन से संबंधित कई पुस्तकें प्रकाशित कर चुकी हैं। तथा कई सरकारी व गैरसरकारी संस्थाओं के लिए शोध भी कर चुकीहैं।

इस कार्यशाला के प्रथम चरण में आज प्रोफेसर जयश्री जेठवानी ने विभिन्न विश्वविद्यालयों के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के शिक्षकों से विज्ञापन की बदलते परिवेश पर चर्चा की तथा उसके संदर्भ में शिक्षकों से विज्ञापन के पाठ्यक्रम के संदर्भ में सुझाव मांगे।इस कार्यशाला की अध्यक्षता विश्वविद्यालय कुलपति प्रोफेसर माहरूख मिर्जा ने की।

इस कार्यशाला में कल प्रोफेसर जयश्री जेठवानी कल कॉमर्स, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन तथा जर्नलिज्म एवं मासकम्युनिकेशन के विद्यार्थियों से विज्ञापन के बदलते परिवेश के संबंध में चर्चा करेंगी तथा उसके साथ साथ 2 दिन तक लखनऊ की विज्ञापन एजेंसी के स्वामियों तथा उस में कार्यरत लोगों से संवाद भी किया जाएगा।कार्यक्रम का संचालन कार्यशाला के समन्वयक डॉ नीरज शुक्ल ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन कार्यशाला संयोजक डॉ तनु डंग ने दिया।

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.