17 July, 2018

ओरिएंट बेल टाईल बुटीक शुरू

Orient bell, boutique, Luknow
लखनऊ। भारतीय टाईल इंडस्ट्री के प्रमुख ब्रांड ओरिएंट बेल लिमिटेड (ओबीएल) ने शहर में अपना चैनल पार्टनर ओन्ड ओरिएंट बेल टाईल बुटीक  शुरू किया है। विश्वनाथ टाईल्स एवं सैनिटरी के साथ शुरू हुये इस बुटीक में नवीनतम कलेक्शन पैटर्न एवं शेड्स के आकर्षक संग्रह पेश किये जायेंगे। शुरू हुये इस बुटीक का उद्घाटन दीपक अग्रवाल, जनरल मैनेजर सेल्स, नाॅर्थ एवं सेंट्रल इंडिया, ओरिएंट बेल लिमिटेड ने किया।
इस मौके पर उन्होंने बताया कि यह लार्ज फाॅर्मेट चैनल पार्टनर ओन्ड ओबीटीबी लखनऊ में ओबीएल के लिए एक सामरिक कदम है तथा प्रोफेशनल एवं रिटेल ग्राहकों को अपने लिविंग एवं वर्किंग स्पेस के लिए परफेक्ट टाईल प्राप्त करने में मदद करेगा। ओबीटीबी का यह लाॅन्च देष के उत्तरी हिस्से के अनछुए बाजार के विस्तार में मदद करेगा।
इस प्रयास का उद्देश्य इस क्षेत्र में विभिन्न सेगमेंट्स को टाईल उद्योग की अत्याधुनिक प्रगति के माध्यम से भविष्य को समृद्ध बनाने में मदद करना है। बुटीक के इस लाॅन्च के बाद ओबीएल पूरे भारत में विस्तार व प्रयोग कर सकेगा। इस प्रयास का उद्देश्य टाईल उद्योग में लेटेस्ट खोजों के द्वारा भविष्य को सशक्त बनाने के लिए इस क्षेत्र के लोगों को सुसज्जित करना है।

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT