14 December, 2018

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई पक्की

लॉस एंजेल्स । अमेरिका में ‘कवांटिको सीरियल’ स्टार और सिने नायिका 36 वर्षीय प्रियंका चोपड़ा और 26 वर्षीय अमेरिकी गायक निक जोनस ने शनिवार को मुंबई में हिंदू रीति रिवाजों से मंगनी की रस्म पूरी की। इस अवसर पर दोनों ही परिवारों के सदस्य उपस्थित थे। वे सभी भारतीय परिधान में मौजूद थे।
इसकी अधिकृत जानकारी ख़ुद प्रियंका ने श्रीमती जोनस के रूप में अपने और निक जोनस के ताज़ा चित्र के साथ सोशल मीडिया प्लेटफ़ार्म इंस्टाग्राम पर दी है। प्रियंका के इंस्टाग्राम पर दो करोड़ 62 लाख से अधिक चाहने वाले हैं। प्रियंका हालीवुड की अगली बहुचर्चित फ़िल्म ‘कोवबोय निंजा वाइकिंग’ में अमेरिकी स्टार क्रिस पैट के साथ लीड रोल में आ रही हैं।
हालीवुड न्यूज़ ने इस ख़बर को सुर्खियों में जारी किया है। ख़बर में कहा गया है कि मंगनी की रस्म प्रियंका के मुंबई स्थित निवास पर हुई। इसमें प्रियंका की माँ मधु और भाई सिद्धार्थ के अलावा पारिवारिक मित्र थे, जबकि वर पक्ष की ओर से निक की माँ डेनिस मिलर और भाई केविन जोंस सीनियर मौजूद थे।
इससे पूर्व प्रियंका के जन्म दिवस पर निक जोनस ने न्यू यॉर्क में पिछले महीने बेशक़ीमती पाँच कैरेट हीरे की अँगूठी पहनाई थी। इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की कहानियाँ पिछले एक साल से मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई थीं।
प्रियंका ने सोशल मीडिया में कहा, ” यही एक अवसर था जिसमें परिवार और भगवान को साक्षी बनाया जाना अनिवार्य था।”
उन्होंने दुनिया भर में अपने चहेतों की शुभकामनाओं के प्रति आभार जताया है।

grish1985@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.