18 April, 2019

प्रियंका के चुनाव लड़ने का फैसला जनता करेगी

  • सोमवार के रोड शो को जिला प्रशासन से मिली अनुमति
  • प्रियंका 42 संसदीय क्षेत्रों के नेताओं से करेंगी विचार-विमर्श : राजबब्बर
  • पत्रकारों से वार्ता करते प्रदेशकांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर। साथ हैं उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीशरावत, पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव शुक्ला, सांसद पीएल पुनिया व अन्य।

लखनऊ। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि नवनियुक्त कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी व जनता की रायशुमारी के बाद लिया जा सकता है। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि श्रीमती वाड्रा सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ राज्य के चार दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचेगी। प्रियंका के राजधानी आगमन को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ जनता में भी गजब का उत्साह देखा जा रहा है। रोड शो के लिये जिला प्रशासन से अनुमति मिल चुकी है।उन्होंने कहा कि वह अपने प्रवास के दौरान 42 संसदीय क्षेत्रों के नेताओं से अलग-अलग विचार विमर्श करेंगी। इसी तरह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिये कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया 38 लोकसभा क्षेत्र के नेताओं से बात करेंगे।

उनकी राय लेने के बाद फिर क्षेत्रों में 18 फरवरी से जाएंगे और क्षेत्रों में पार्टी की राय के साथ जनता की राय भी लेंगे। सभी 80 सीटों के नेताओं से मिली राय को जनता से साझा किया जाएगा और अंतिम निर्णय जनता की राय से पार्टी का संसदीय बोर्ड करेगा। उन्होंने कहा कि श्रीमती वाड्रा की विरासत देश की सेवा और सभी के हक की लड़ाई लड़ने की रही है इसको लेकर कभी समझौता नहीं किया, भले ही शहादत देनी पड़ी हो। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों, नौजवानों, महिलाओं, वंचितों की आवाज बनकर भाजपा सरकार की तानाशाही के खिलाफ आवाज उठायी। आज भाजपा यदि किसी के नाम से र्थराती है तो वह राहुल जी हैं।इस अवसर पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव शुक्ला व जितिन प्रसाद, पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, सांसद पीएल पुनिया, कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक अखिलेश प्रताप सिंह मौजूद रहे।

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.