19 October, 2018

राष्ट्रहित में राम मंदिर निर्माण के लिए कुर्बानी देने को तैयार : रिजवी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड लखनऊ के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रहित में उन्हें कुर्बानी भी देनी पड़ी तो वह इसके लिए तैयार हैं।

श्री रिजवी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि अयोध्या राम मंदिर मामले में हिन्दुओं के पक्ष में बोलने के कारण आतंकवादी संगठन एवं पाकिस्तान में शरण लिए हुए दाऊद इब्राहिम उसकी एवं उसके परिवार की हत्या कराने के लिए साजिश रच रहे हैं। देश की सुरक्षा एजेन्सियों द्वारा गत दिनों पकड़े गए दाऊद के गुर्गो से यह स्पष्ट हो गया कि वे मेरी एवं मेरे परिवार की हत्या करने की रणनीति बना रहे थे।
उन्होंने अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि हत्या की आशंका को देखते हुए उन्होंने केन्द्र सरकार से मुझे एवं परिवार को पर्याप्त सुरक्षा देने का अनुरोध किया था, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।
श्री रिजवी ने देश में कट्टरपंथी मुसलमानों द्वारा पाकिस्तानी झंडे का हरा रंग एवं चांद और सितारे लगे झंडे को मजहबी निशान बताकर धार्मिक स्थलों एवं घरों में फहराने पर आपत्ति जताते हुए इसे भारत के संविधान के खिलाफ बताया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में उच्चतम न्यायालय में मेरी ओर से रिट याचिका भी पेश की गई है जिस पर मई के प्रथम सप्ताह में सुनवाई होने की उम्मीद है। 

grish1985@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.