19 November, 2018

एडल्ट स्टार शकीला का रोल करेंगी रिचा चड्ढा

Richa Chadha, Adult Star Shakeela Khan, Bollywood, Anil Bedag
अनिल बेदाग
रील और रियल कैरेक्टर जब एक साथ परदे पर आएं, तो कितना रोमांचक अनुभव होगा। अब ऐसा ही हो रहा है। बायोपिक फिल्में इन दिनों खूब बन रही हैं। असली व्यक्ति अगर शूटिंग नहीं कर रहा, तो उसे लोकेशन व अन्य कार्यक्रमों में जरूर आमंत्रित किया जा रहा है और उसका रोल कोई कलाकार निभा रहा है। इंद्रजीत लंकेश ऐसे ही फिल्म निर्माता हैं जो इस परंपरा में शामिल हो गए हैं और दक्षिण फिल्म उद्योग की सबसे बड़ी एडल्ट फिल्म स्टार शकीला खान पर एक बायोपिक पेश करने के लिए तैयार हैं।
Richa Chadha, Adult Star Shakeela Khan, Bollywood, Anil Bedagशकीला ने पूरे दक्षिण फिल्म उद्योग पर 90 के दशक में शासन किया और आज भी एक अभिनेत्री के रूप में काम करना जारी रखे हुए हैं। उनकी लोकप्रियता एक समय इतनी विशाल थी कि वे फिल्म निर्माता जो दिवालिया हो गए थे, उन्होंने जब अपनी फिल्मों में शकीला को लिया तो उनके पास पैसों के अंबार लग गये। रिलीज के हफ्तों के बाद भी वे सिनेमा हॉल में भीड़ खींचने की पर्याप्त ताकत रखती थीं, यहां तक कि दक्षिण के बड़े से बड़े  सुपरस्टार भी परेशान रहते थे कि अपनी फिल्मों को शकीला की फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा में रिलीज करें कि नहीं।
काफी खोजने के बाद इंद्रजीत ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए रिचा चड्ढा को कास्ट किया। उनके मुताबिक शकीला के रोल के लिए रिचा सबसे उपयुक्त विकल्प हैं। शूटिंग शुरू करने से पहले, रिचा ने बैंगलोर जाकर असली शकीला के साथ कुछ वक्त भी बिताया था। दोनों अभिनेत्रियों के बीच स्थापित हुई दोस्ती को देखते हुए और शकीला की अपार लोकप्रियता को सम्मान देने के लिए इंद्रजीत ने फिल्म में एक कैमियो रोल करने के लिए असली शकीला को लिया है। शकीला और रिचा के सभी प्रशंसकों के लिए रील और रियल दोनों शकीला को एक ही फ्रेम में देखना एक अद्भुत होगा।

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.