17 July, 2018

सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगाें की मौत, तीन घायल

लखनऊ। लखनऊ के काकोरी थानाक्षेत्र स्थित घना कोहरे के कारण शुक्रवार को हाइवे पर एक ट्रक और दो कारों की भिड़न्त हो गयी। इस मार्ग दुर्घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन लोग गम्भीर घायल हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया। 

मूलरुप से दिल्ली के रहने वाले विष्णू परिवार के साथ पैतृक गांव बाराबंकी कार से आ रहे थे। बताया जा रहा है कि वह अभी लखनऊ के काकोरी इलाके में पहुंचे ही थे कि ट्रक की कार से भिड़न्त हो गयी। इस मार्ग दुर्घटना में विष्णु (35) पत्नी सुनीता (32), बेटी मुस्कान (9), बेटा ऋषभ (1), विष्णु का छोटा भाई रिंकू (10) और सुनीता की मौसेरी बहन सीमा की मौत हो गई। जबकि पीछे से एक और तेज रफ्तार आयी कार उन वाहनों में भिड़ गयी। उसमें लखनऊ के अमीनाबाद निवासी वीरेन्द्र सिंह का परिवार बैठा हुआ था।
सड़क हादसे में वीरेन्द्र अग्रवाल उनकी पत्नी पत्नी भावना गुप्ता और ड्राइवर राकेश घायल हुए हैं। ये सभी वैष्णा देवी के दर्शन करके वापस लखनऊ लौट रहे थे। सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष यशकान्त सिंह ने पुलिस की मदद से कार के दो भागों में काट कर फंसे शवों को बाहर निकाल पोस्टमार्टम भिजवाया। वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रत्यक्षद्रशियों के मुताबिक, यह हादसा कोहरे के कारण हुआ है, जिसमें एक परिवार के छह लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी हैं। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त कर घटना की जानकारी परिवारक दे दी गयी है तो वहीं इस घटना से घरवालों में कोहराम मच गया है। 

grish1985@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT