16 October, 2018

निर्दयी पिता ने मासूम बेटी व पत्नी का काटा गला, मौत

सुसाइट नोट लिखकर खुद खाया जहर

एम.एम.सरोज

लखनऊ। राजधानी के मडिय़ांव थाना क्षेत्र में एक पिता ने दिलदहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है। पत्नी की कुछ बातों से परेशान पति ने बुधवार तड़के एक खौफ नाक कदम उठा लिया जिसमें उसने अपनी दो माह की मासूम बेटी और पत्नी की चाकू से गला काट डाला। बाद में एक सुसाइट नेट लिखकर खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वहीं आस-पास के लोगो ने जब सुबह ये मंजर देखा तो उनके पैरो से जमीन खिसक गई, लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुॅची पुलिस ने तीनो शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। मडियांव स्थित प्रभाकर हॉस्पिटल के स्टाफ क्वाटर में बुधवार तड़के खूनी खेल से कोहरमा मच गया। यहां एक कमरे में पति पत्नी और दो माह की बच्ची की बॉडी मिली। पुलिस के मुताबिक मृतका नीलू इस हॉस्पिटल में आया और खाना बनाने का काम करती थी। इस वज़ह से उसे एक कमरा मिला था। जहां अपने पति परशुराम और दो माह की मासूम बेटी बिट्टू के साथ रह रही थी। बुधवार सुबह करीब 4:30 बजे लोगों ने परशुराम के रोने की आवाज सुनी। उसने बाहर आकर लोगों को बताया कि पत्नी ने उसे ज़हर दे दिया है। हालांकि कि जब लोगो अंदर पहुंच तो देखा पत्नी और बेटी की खून से सनी लाश पड़ी है यह लोगो ने देखकर फ ौरन अस्पताल के मालिक राज अवस्थी और पुलिस को सूचना दी।

चाकू से गला रेत खा लिया जहर

स्थानीय लोगों के मुताबिक परशुराम और नीलू के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे। पुलिस को आशंका है कि संभवता दोनों के बीच बुधवार सुबह तड़के भी कोई विवाद हुआ। इसके बाद पति ने पहले अपनी पत्नी और फि र दो माह की बेटी की चाकू से गला रेत हत्या कर दी। फि र उसने पुलिस के डर से खुद भी ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली।

सुसाइड नोट में पत्नी के चरित्र पर उठाया सवाल

पुलिस के हाथ परशुराम का एक सुसाइड नोट लगा है। इस नोट में उसने पत्नी के चरित्र पर शक जताया है। उसके मुताबिक पत्नी ने उसे एक.एक पैसे का मोहताज कर दिया। वहीं पत्नी के बहनों पर भी नोट में गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने लिखा है कि इन लोगों ने मेरे पैसा और सब कुछ हड़प लिया है, और ये लोग मेरी पहली पत्नी और दो बच्चो से मिलने के लिए रोका करते थे।

grish1985@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.