14 December, 2018

महंगा पड़ा दफ्तर में ठुमके लगाना, दो कर्मचारी निलंबित व दो बर्खास्त

भोपाल। देवास जिले में महिला बाल विकास के कर्मचारियों को दफ्तर में ठुमके लगाना महंगा पड़ गया है। डांस का वीडियो वायरल होने पर विभाग ने कार्रवाई करते हुए विभाग के दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है, वहीं दो अन्य कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया है। विभाग की आयुक्त इस घटना की जांच के लिए जल्द ही देवास जाएंगी। 

 

देवास जिले के महिला एवं बाल विकास विभाग के दफ्तर में बनाए गए चार वीडियो सोशियल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। इन वीडियो में दफ्तर के कर्मचारी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। डांस करने वालों में दो कम्प्यूटर ऑपरेटर, एक स्थापना का बाबू, दो महिला कर्मचारी शामिल हैं। कार्यालय में होने वाले डांस का मजा अन्य साथी कर्मचारी भी लेते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो 13 अप्रैल का बताया जा रहा है। इस दिन विभाग की दो अफसरों जिला कार्यक्रम अधिकारी सुनीता यादव और शहर दक्षिण परियोजना अधिकारी प्रियंका जायसवाल का जन्मदिन था। जन्मदिन के जश्न में रंग जमाने और अफसरों को खुश करने कर्मचारी कामकाज छोड़कर फिल्मी गानों पर ठुमके लगाने लगे। 

 

जिसका वीडियो वायरल हो गया। मामला जब कलेक्टर के संज्ञान में मामला आया, तो उन्होंने जांच के आदेश दिए और कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है। इधर, महिला एवं बाल विकास विभाग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो कम्रचारियों को निलंबित कर दिया है, जबकि आउटसोर्सिंग पर काम करने वाले दो कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया है। विभाग की आयुक्त जयश्री कियावत ने खुद भी जांच के लिए देवास जाने की बात कही है। उन्होंने दोषी पाए जाने पर अफसरों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही है। 

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.