22 October, 2018

दो शातिर मोबाइल लूटेरे गिरफ्तार

mobile, looters, police, lucknow

लखनऊ। राजधानी के आशियाना इलाके में पुलिस ने वाहन चेंकिग के दौरान दो मोबाइल लूटेरो को गिरफ्तार किया है। पुलिस लूटेरो को जेल भेजने की कार्यवाही कर रहीं है। आशियाना थानाध्यक्ष त्रिलोकी सिंह ने बताया कि उच्चधिकारियों के निर्देश पर रविवार की रात को रामाबाई चौकी के पास संदिग्ध वाहनो की चेंकिग की जा रहीं थी तभी शहीद पथ की तरफ से मोटरसाईकिल यूपी ३२ जीए २८७९ आर.वन फाइफ सवार दो युवको को रोका और गाड़ी के दस्तावेज दिखाने को कहां तो उनके पास गाड़ी के दस्तावेज नहीं मिले।

शक के आधार पर दोनो युवको से कड़ाई से पूछतांछ की गई तो मोबाईल लूट की घटना को अंजाम देने की बात काबूली और दूसरी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। कुनाल शुक्ल ने बताया कि ३१ दिसम्बर २०१७ की शाम को औरगंाबाद के जलवायु बिहार के पास से एक युवक का मोबाईल लूटकर मौके से फरार हो गये थे। जहां पीडि़त आकाश मौर्या ने मोबाइल लूट की एफआईआर दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस ने रविवार रात को वाहन चेकिंग के दौरान दोनो लूटेरो और लूट के मोबाइल के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है।

पुलिस की पूछतांछ में दोनो ने लूट की वारदात को कबूला है। मोटरसाइकिल चला रहे लूटेरे ने अपना नाम कुनाल शुक्ल पुत्र अशोक कुमार शुक्ल निवासी एसएस-५७५ सेक्टर-एच आशियाना व पीछे बैठे लूटेरे ने सोनू रावत उर्फ चाउमीन पुत्र ओमप्रकाश रावत निवासी ग्राम उसरी बंगला बाजार बताया। कुनाल ने बताया कि मोटरसाईकिल उसके मामा की है। पुलिस ने बताया कि दोनो लूटेरे मोटरसाइकिल की नेम प्लेट बदलकर घटना को अंजाम दिया था।

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

Sorry, the comment form is closed at this time.