21 September, 2018

विहिप ने की पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम के नार्को टेस्ट की मांग

अयोध्या। विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) ने मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में पूर्व केन्द्रीय वित्त और गृहमंत्री पी चिदंबरम का नार्को टेस्ट कराए जाने की केन्द्र सरकार से मांग की है। साथ ही इस मामले में अदालत के आए निर्णय को स्वागत योग्य बताया है।

 

हैदराबाद के ऐतिहासिक चार मीनार के पास 18 मई 2007 को नमाज के दौरान हुए बम धमाके में 09 लोगों की मौत हो गई थी, 58 लोग घायल हुए थे। इस मामले में 11 साल बाद आए फैसले में सोमवार को विशेष आतंकविरोधी अदालत ने स्वामी असीमानन्द समेत पांच आरोपियों को बरी कर दिया।

 

विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने मंगलवार को ‘हिन्दुस्थान समाचार’ से बातचीत में कहा कि मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में न्यायालय का निर्णय स्वागत योग्य है। यह हिंदू विरोधी कांग्रेस पार्टी के मुंह पर करारा तमाचा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि हिंदू आतंकवाद और भगवा आतंकवाद की झूठी साजिश करने वाले पूर्व केन्द्रीय वित्त और गृहमंत्री पी चिदंबरम का नार्को टेस्ट का होना चाहिए। इससे असली अपराधियों को सजा मिल सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसके इशारे पर इस कार्य की कहानी तैयार की थी, अब इसकी जांच होनी चाहिए। 

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT