20 August, 2018

लखनऊ सिटी हाफ मैराथन में सलवार कमीज और साडी में भी दमखम दिखाएगी महिलाएं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पहले अल्ट्रामैन और 2 बार के आयरनमैन ट्राईएथलीट अभिशेक मिश्रा ने कहा, ’’मुझे खुश है कि लखनऊ सिटी हाफ मैराथन के पिछले 2 संस्करण अत्यधिक सफल रहे और इस बार महिलाओ के लिए एक ट्रेडिशनल वाक भी आयोजित की जा रही है जिसमे महिलाये साडीए सलवार कमीज में भागेंगी।
श्री मिश्र ने बताया की अक्सर महिलाये अपने परिधान की वजह से खुले में आकर वर्जिश करने में कतराती है इसलिए इस वर्ष एक ट्रेडिशनल वाक का आयोजन किया जा रहा है जिसमे महिलाये अपने पारंपरिक वेश भूषा जैसे साडी, सलवार-कमीज में दौड़ते दिखेंगी।
उन्होंने कहा की एचसीएल टेक्नोलाॅजीज़ जैसी कंपनियों से मिल रहे समर्थन से हम सभी काफी प्रोत्साहित हैं। ऐसे रनिंग आयोजन समाज में समरसता और सेहतमंद जीवनशैली को बढ़ावा देते हैं। लखनऊ प्रशसन और लखनऊ पुलिस से मिलने वाला व्यापक समर्थन हमारे लिए सौभाग्य की बात है। मेरे लिए यह अपना व्यक्तिगत मिशन पूरा होने जैसा है कि हम षहर में एक ऐसी सामुदायिक दौड़ की पेशकश कर सके जो शहर के लिए एक वार्षिक आयोजन के तौर पर उभर रहा है।
लखनऊ सिटी हाफ मैराथन एक ऐसा आयोजन है जो विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले श हर के लोगों को स्वास्थ्य के एक प्लेटफाॅर्म को एक मंच पर ले आता है, फिटनेस के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करता है और सबसे अधिक उस षहर का हिस्सा होने का अनुभव देता है जो हम सभी का घर है। संजय गुप्ता, कार्यकारी उपाध्यक्ष, एचसीएल टेक्नोलाॅजीज़ ने कहा, ’’हम 2018 में एक बार फिर इस आयोजन के साथ जुड़ने को लेकर खुष हैं। पिछले वर्श मैराथन में एचसीएल लखनऊ के 400 से अधिक कर्मचारियों ने हिस्सा लिया था और एक बेहतर एवं सेहतमंद जीवनषैली के लिए इस प्रयास के समर्थन में लखनऊ सिटी हाफ मैराथन 2018 में हमारे करीब 1,000 लोग हिस्सा लेंगे।’’

rgautamlko@gmail.com

Review overview
NO COMMENTS

POST A COMMENT